कोरबा न्यूज़

कुसमुंडा स्थित एटीएम के अंदर बछड़ा, बाहर गायों का जमावड़ा…

कोरबा (कोरबा वाणी)- वैसे तो एटीएम मशीने इंसानों को वित्तीय हस्तांतरण से जुड़ी सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए लगाई गई है लेकिन शायद अब एटीएम मवेशियों को भी वित्तीय आहरण सुविधाएं प्रदान करने लगी है। तभी तो एटीएम कक्ष के अंदर यह बछड़ा खड़ा है और बाहर गाएं अपनी बारी का इंतजार करने बैठी है।

यह नजारा कोरबा जिले के कुसमुंडा क्षेत्र अंतर्गत विकास नगर स्थित एसबीआई एटीएम का है, जहां गार्ड की अनुपलब्धता में एटीएम कक्ष के अंदर बछड़ा घुस गया। बछड़ा न केवल एटीएम कक्ष के अंदर है बल्कि उसने कक्ष के अंदर गोबर भी कर दिया है जो तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं एटीएम के बाहर दो गाएं भी इस कदर बैठी है जैसे बछड़े के बाहर निकलते ही ये भी एटीएम कक्ष के अंदर जाएंगी।

यह तस्वीर बीते रविवार की देर शाम की है। जिसे बैंक के एक खाते धारक ने अपने मोबाइल में उस कैद की जब वे एटीएम से पैसे निकालने गए और उन्हें एटीएम कक्ष का ऐसा नजारा देखने को मिला।

गौरतलब है की बैंक प्रबंधन के द्वारा पहले यहां चौबीसों घंटे एक गार्ड की ड्यूटी लगाई जाती थी लेकिन कुछ दिनों से गार्ड नदारद है। गार्ड की अनुपलब्धता में ही लगता है इन मवेशियों ने ही ड्यूटी का जिम्मा अपने मजबूत कंधो में उठा लिया है।