Big Breaking News
कोरबा न्यूज़

कांग्रेस के नेताओं ने इतने भ्रष्टाचार किए की आज कांग्रेस के ही कार्यकताओं को वोट मांगने मे शर्म आ रही: उद्योग मंत्री लखन देवांगन

कोसाबाड़ी मंडल के तीन वार्डों में आयोजित नुक्कड़ सभा को उद्योग मंत्री ने किया संबोधित

कोरबा (कोरबा वाणी)- गुरुवार को वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन ने कोसाबाड़ी के तीन वार्डों में आयोजित नुक्कड़ सभा में शामिल हुए सैकड़ों लोगों को संबोधित कर भाजपा को वोट देने की अपील की।

रिसदी में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा की लोकसभा का यह पहला ऐसा चुनाव है जब कांग्रेस जीत का दावा नहीं कर पा रही है। दरअसल कांग्रेस को भी मालूम है की इस बार कांग्रेस देश भर में दहाई का आंकड़ा भी छू नहीं पाएगी। आज कांग्रेस नेताओं में भाजपा प्रवेश के लिए होड़ सी मची हुइ है। आज कोरबा लोकसभा में कांग्रेस को प्रचार के लिए लोग नहीं मिल रहे हैं। दरअसल कांग्रेस के नेताओं ने इतने भ्रष्टाचार किए हैं की आज उनके कार्यकर्ताओ को भी वोट मांगने मे शर्म आ रही है। जो कार्यकर्ता वोट मांगने जा भी रहे हैं तो उनको जनता के बीच विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

*हम सबका वोट विकसित भारत, विकसित कोरबा के लिए*

झगहरा में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए मंत्री लखन देवांगन ने कहा की विकसित भारत और विकसित कोरबा के लिए हमारा हर वोट भाजपा के लिए जरूरी है। हमारा हर वोट मोदी जी को देश के विकास के लिए शक्ति प्रदान करेगा।

*रामपुर तालाब के निर्माण में हुए घोटाले पर होगी जांच*

वॉर्ड क्रमांक 33 में आयोजित नुक्कड़ सभा के मंत्री लखन देवांगन शामिल हुए। इस अवसर पर वार्डवासियों ने मंत्री को रामपुर तालाब की सफाई और अधूरे नाला निर्माण की शिकायत की। इस पर मंत्री ने कहा की आचार संहिता के बाद इसकी जांच की जाएगी। कांग्रेस राज में वार्डो के विकास की आड़ में घोटाला किया गया। किसी भी घोटालेबाजों को बख्सा जाएगा।

इस अवसर पर युवा मोर्चा के महामंत्री और पार्षद नरेंद्र देवांगन, नरेंद्र पाटनवार ,कोसाबाड़ी मंडल अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा, पूर्व पार्षद बलराम विश्वकर्मा, सुमन सोनी, पूर्व पार्षद लक्ष्मण श्रीवास, चंदन सिंह, रमा मिरि , जेके लहरे, वैभव शर्मा, नरेंद्र गोस्वामी, धनेश्वर सिदार समेत अधिक संख्या में कार्यकर्ता और आम जनमानस उपस्थित रहे।