कोरबा न्यूज़

4 राज्यों में शानदार जीत पर कोरबा में भाजपाइयों ने मनाया जीत का जश्न

कोरबा(कोरबा वाणी)-उत्तर प्रदेश समेत चार राज्यों में भाजपा की जीत पर कोरबा जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं ने ट्रांसपोर्ट नगर चौक पर जश्न मनाया। कांग्रेस का सूपड़ा साफ दिखाने का प्रतीक जेसीबी को लेकर भाजपाइयों ने कोरबा सड़कों पर उतर कर जश्न मनाया।

दरअसल गुरुवार सुबह मतगणना की शुरुआत के साथ सभी राजनीतिक दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं में बेचैनी का माहौल बन गया था। लेकिन, जैसे-जैसे रुझान आने शुरू हो गए। कोरबा जिले के भाजपा के खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई। चुनाव नतीजे घोषित होते ही भाजपाईयों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया था। कांटे के मुकाबले में पांच राज्यो में से चार राज्यों में भाजपा की बढ़त पर कोरबा भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया। ट्रांसपोर्ट नगर चौक में सड़क पर उतरकर एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर बधाई देते हुए मिठाइयां बांटी गई और जमकर जश्न मनाया गया।

भाजपाइयों ने जीत के जश्न में आम जनता को भी शामिल कर उन्हें भी मिठाई खिलाई।

 

 

पांच राज्यों के चुनाव में 4 राज्यों में भाजपा के शानदार प्रदर्शन पर
भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव सिंह ने कहा कि चार राज्यो की जनता ने बेहतर कार्य पर मुहर लगाकर फिर से भाजपा को मौका दिया है। विपक्षी दलों के नेताओं द्वारा किसान आंदोलन का भ्रामक प्रचार को जनता ने नजरअंदाज किया। इससे यह स्पष्ट है कि जनता को भाजपा पर पूर्ण विश्वास है।

वहीं भाजपा नेता विकास महतो ने जीत पर हर्ष व्यक्त करते कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकास की जीत है। उन्होने कहा कि पीएम मोदी व सीएम योगी के विकास से जीत मिली है और बीजेपी पार्टी पर रामलला का भी आशीर्वाद है। वही विकास महतो ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा को अभूतपूर्व समर्थन मिलना यह दर्शाता है कि जनता को डबल इंजन की सरकार का कार्य पसंद आया है।

इस अवसर पर बीजेपी जिलाध्यक्ष राजीव सिंह, विकास महतो, लखन देवांगन, जोगेश लाम्बा, अशोक चवलानी, हितानंद अग्रवाल, नरेंद्र देवांगन, प्रफुल्ल विश्वकर्मा, टिकेश्वर राठिया, ज्योति वर्मा, मंजू सिंह सहित कई भाजपाई शामिल रहे।