कोरबा न्यूज़

ग्राम तौलीपाली थाना करतला में लगा चलित थाना

कोरबा(कोरबा वाणी)-पुलिस अधीक्षक कोरबा भोजराम पटेल द्वारा गांव-गांव में जाकर लोगो वर्तमान में हो रहे अपराधों के संबंध में विस्तृत जानकारी देने व अमजनों का समस्यों जानने व त्वरित निराकरण के दिये गये निर्देशों के परिपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा व नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा योगेश साहू के मार्गदर्शन पर आज दिनांक 12.05.2022 को चलित थाना का आयोजन ग्राम तौलीपाली में किया गया जहां करीबन 40 की संख्या में आमजन उपस्थित रहे।

चलित थाना के दौरान आम नागरिको को सायबर अपराध, मोबाईल से ठगी, ए.टीएम क्लोनिंग, बैकिंग फ्रॉड , चिट फंड कंपनियों के संबंध में सावधानियां व जागरूकता संबंधी जानकारी दिया गया। इस तरह के फ्रॉड से बचने के उपाय बताकर लोगो को जागरूक किया गया।

महिलाओं एवं बच्चों के विरूद्ध घटित होने वाले अपराध छोटे बालक-बालिकाओं के साथ घटित होने वाले पॉक्सो के अपराध, मानव तस्करी, महिलाओं को आत्म सुरक्षा कार्य स्थल पर महिलाओं के साथ होने वाले अनैच्छिक बर्ताव आदि विषय पर विशेष आवश्यक जानकारी दी गयी। अपराधो के संबंध में रोकथाम करने व बचने के उपाय बताकर लोगो को जागरूग किया गया एवम आमजन से अपील किया गया किसी प्रकार की आपराधिक घटनाओं की जानकारी होने पर तत्काल करतला पुलिस को सूचना दें।