सियासत

कोरबा विधानसभा के ‘आम आदमी पार्टी’ प्रत्याशी विशाल का डोर टू डोर जनसंपर्क, अरविंद केजरीवाल की गारंटी को पहुंचा रहे कोरबा के हर घर तक

 

कोरबा (कोरबा वाणी)- कोरबा विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी विशाल केलकर द्वारा लगातार क्षेत्र में डोर टू डोर चुनाव प्रचार किया जा रहा है। शनिवार को विशाल केलकर ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ निहारिका स्थित साडा कॉलोनी, एमपी नगर सहित निहारिका क्षेत्र में डोर-टू-डोर जनसंपर्क कर लोगों आप के पक्ष में वोट मांगे।

इस दौरान उन्होंने लोगों को आम आदमी पार्टी की नीतियों से अवगत कराया गया और सत्ता में आने पर दिल्ली मॉडल की तस्वीर कोरबा सहित पूरे छत्तीसगढ़ में लागू करने की बात कही।

मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य, बेहतर सड़क को अपनी प्राथमिकता बताते कहा की आम आदमी पार्टी गारंटी पत्र के साथ जनता के बीच जा रही है जिसे दिल्ली और पंजाब में लागू किया गया है। ED द्वारा अरविंद केजरीवाल को भेजे गए सम्मन को लेकर आप प्रत्याशी ने बीजेपी पर ठीकरा फोड़ते कहा की ED के सहारे ही भाजपा चुनाव लड़ रही है, अरविंद केजरीवाल के दिल्ली और पंजाब में किए गए विकास कार्यों से भाजपा घबराई हुई है। 2024 के लोकसभा चुनाव में हार की डर से ही अरविंद केजरीवाल को रोकने के लिए ही हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। वहीं उन्होंने चुनाव में अपनी जीत का दावा किया है।