सियासत

कांग्रेस की ‘छग गृहलक्ष्मी योजना’ भाजपा के घोषणा का काउंटर जैसे बनिए की दुकान – राजा पांडे

कोरबा (कोरबा वाणी)- सोमवार को बीजेपी के सरगुजा संभाग प्रभारी राजा पांडे कोरबा भाजपा कार्यालय में प्रेस मीडिया से चर्चा करते कांग्रेस द्वारा घोषित छग गृहलक्ष्मी योजना जिसमे विवाहित महिलाओं को 15 हजार सालाना मिलेगा को बिना राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से चर्चा किए घोषित योजना बताया और कहा की जबरन महतारी वंदन योजना का काउंटर है जो बनिए की दुकान जैसा है जिसकी हम बराबरी की बात भी नहीं करना चाहते।

सरगुजा संभाग प्रभारी ने कहा की बीजेपी व्यक्ति विशेष की पार्टी नही है, जनता और कार्यकर्ताओं से राय मशविरा कर केंद्र की अनुमति से घोषणा पत्र बनाया लेकिन कांग्रेस ने अपने राष्ट्रीय नेता राहुल और प्रियंका गांधी को न पूछते हुवे भाजपा के किसी घोषणा को काउंटर मारकर घोषणा किए जो बनिए की दुकान जैसा है। जिसकी हम बराबरी की बात भी नहीं करना चाहते। बीजेपी अपना कमिटमेंट पूरा करेगी।

इस दौरान आचार संहिता में भाजपाइयों द्वारा महतारी वंदन योजना का फार्म भराए जाने को आचार संहिता का उलंघन न मानते हुवे उन्होंने कर्नाटक और अन्य राज्य में आचार संहिता के दौरान कांग्रेसियों द्वारा फार्म भरवाने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने भाजपाइयों द्वारा भरवाए जा रहे फार्म की गारंटी लेते कहा की यदि फार्म भरा रहे हैं तो उन्हें देने की अकाउंटबिलिटी हम ले रहे हैं। आगे उन्होने जिलों के कलेक्टर और एसडीएम पर आरोप लगाते कहा की फार्म भरवाना आचार संहिता का उलंघन नही है यदि है तो लिखित में दे। जबरन कलेक्टर और एसडीएम के द्वारा कार्यकर्ताओं को डराया धमकाया जा रहा है, लिखित क्यों नहीं देती। निर्वाचन आयोग की लिखित नही है यह कांग्रेस की दबाव की राजनीति है। कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार ने फोटो चस्पा किए फार्म भरवाए गए वहां दबाव क्यों नही बनाया गया।