Uncategorizedकोरबा न्यूज़

बिहार से अकेले कोरबा पहुंच गया था बालक, सीएसईबी चौकी पुलिस ने पूछताछ कर पता लगाया बच्चे के अभिभावकों का, औरंगाबाद से बिना बताए बस में चढ़ गया था बालक, अभिभावकों के आते तक चाइल्ड केयर को सौंपा गया है बालक

कोरबा (कोरबा वाणी)- रविवार की दोपहर सासाराम से कोरबा चलने वाली बदन बस सर्विस की एक बस में चढ़कर एक 5 साल का बच्चा कोरबा पहुंच गया। सोमवार की सुबह जब ऑटो संघ वालों ने बालक को देखा और उसके माता – पिता के बारे में जानकारी ली तो बच्चा कुछ बता नही पाया तब ऑटो संघ वालों ने बच्चे को सीएसईबी पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

सीएसईबी चौकी पुलिस की पूछताछ में बालक ने अपना नाम जुनैद आलम और पिता का नाम जहांगीर आलम बताया। जिसके बाद सीएसईबी चौकी पुलिस बच्चे को लेकर बस स्टैंड पहुंचे और बस वालों सहित टिकट काउंटरों में पूछताछ की।

पूछताछ के दौरान बच्चे के पैरेंट्स का पता चल गया। गुम बालक बिहार के औरंगाबाद का निकला। वीडियो कॉल में बालक का उसके पिता जहांगीर आलम से बात कराई गई लेकिन बच्चे ने पिता से आंख चुराते हुवे बात नही की।

पिता जहांगीर आलम की माने तो बच्चा थोड़ा मंद बुद्धि है जो कई बार इस तरह की घटना को अंजाम दे चुका है।

बच्चे कहां से है – कैसे कोरबा पहुंचा इस सबकी जानकारी होने के बाद सीएसईबी चौकी पुलिस ने राहत की सांस ली। सीएसईबी चौकी पुलिस ने बच्चे के पिता को कोरबा बुलाया है जिनके आते तक बच्चे को चाइल्ड केयर को सौंपा गया है।