Big Breaking News
कोरबा न्यूज़

कोरबा मंडल के वनभोज में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री लखन देवांगन

  • भाजपा के देवतुल्य कार्यकर्ता ही मेरा परिवार: मंत्री लखन देवांगन

कोरबा (कोरबा वाणी)- सर्वेसर मंदिर में भाजपा कोरबा मण्डल द्वारा आयोजित वनभोज में बतौर मुख्य अथिति के रुप में वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन शामिल हुए।

इस अवसर पर उन्होंने कोरबा मंडल के एक –एक कार्यकर्ता का आभार जताते हुए कहा की चुनाव के दौरान आप सभी ने कड़ी मेहनत की। धनबल से लड़ने के लिए आप सभी ने रात दिन प्रयास मे लगे रहे। मंत्री लखन देवांगन ने कहा की कोरबा मंडल के हर बूथ, वार्ड से मिली बढ़त का ही नतीजा रहा की इतनी बड़ी जीत मिली। इसका पूरा श्रेय आप सभी को जाता है। उन्होंने कहा की हम सब मिलकर जनता से किए वादे को निभाएंगे।

इस अवसर पर भाजपा के कोरबा मंडल अध्यक्ष परबिंदर सिंह, पूर्व महामंत्री नवीन पटेल, विकास अग्रवाल, पार्षद सुफल दास, धनश्री साहू, योगेश मिश्रा समेत अधिक संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

जल्द मिलेगी महतारी वंदन की राशि

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री लखन देवांगन ने सभी कार्यकताओं को कहा की साय सरकार अपने वादों पर अडिग है। महतारी वंदन योजना की राशि बहुत जल्द माताओं और बहनों को मिलेगी। मार्च महीने में एक साथ तीन महीने की राशि का भुगतान होगा। इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया जल्द शुरु होगी।

निषाद समाज को किचन शेड और बाउंड्रीवॉल के लिए 30 लाख की स्वीकृति

महाराजा श्री गुहा निषादराज जयंती पर निषाद समाज द्वारा बुधवारी में आयोजित स्नेह सम्मेलन में वाणिज्य, श्रम और उद्योग मंत्री ने किचन शेड और बाउंड्रीवॉल के लिए 30 लाख की घोषण की। उन्होंने कहा की चुनाव में पूरे निषाद समाज का बहुत सहयोग मिला। उन्होंने समाज के प्रतिभाशाली बच्चों को सम्मानित भी किया। इस अवसर पर समाज के एमआर निषाद, मनोहर लाल निषाद समेत अधिक संख्या में समाज के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

शिक्षकों की हर समस्या होगी दूर: लखन देवांगन

सियान सदन में छत्तीसगढ़ शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा आयोजित नववर्ष मिलन समारोह में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा की शिक्षको की हर समस्या का समाधान किया जायगा। पद्दोनति, वेतनमान की जितनी भी शिकायते है उसके लिए सरकार बेहद गंभीर है। बहुत जल्द शिक्षकों को राहत मिलेगी। इस अवसर पर विवेक रंजन महतो, सोनू भाटिया, शिक्षक संघ के गिरीश केशकर समेत अधिक संख्या में शिक्षक उपस्थित रहे।