कोरबा न्यूज़

ऊर्जाधानी संगठन ने कृष्णा नगर दीपका वार्ड नंबर 7 की पेयजल व निस्तार के लिए षानी टैंकर की मांग की,गेवरा के सिविल विभाग उप महाप्रबंधक ने 2 दिन के भीतर पानी की व्यवस्था को सुनिश्चित करने का दिया आश्वासन

गेवरा/दीपका(कोरबा वाणी)-आज ऊर्जाथानी भूविस्थापित किसान कल्याण समिति संगठन के प्रतिनिधिमंडल ने एसईसीएल गेवरा के सिविल विभाग उप महाप्रबंधक के सुरेश से मुलाकात किया और कृष्णा नगर दीपका वार्ड नंबर 7 के बस्तीवासी भीषण गर्मी में पेयजल और निस्तारी की समस्या से अवगत कराया तथा तत्काल टैंकर के माध्यम से पानी उपलब्ध कराने की मांग किया गया ।

संगठन के जिला मीडिया प्रभारी ललित महिलांगे ने जानकारी देते हुए बताया कि भीषण गर्मी में पीने के पानी व निस्तारी के लिए आम लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है । पूरे क्षेत्र में गर्मी के दिनों में जल स्रोत सूख जाता है । नगर पालिका दीपका के वार्ड होने के बाद भी शुद्ध पीने के पानी की व्यवस्था नही किया गया है । नगर पालिका दीपका का स्थापना होने से पहले एसईसीएल गेवरा दीपका के द्वारा वार्डों में शुद्ध पेयजल व निस्तार हेतु निरन्तर व्यवस्था किया जाता रहा है। कृष्णा नगर दीपका वार्ड नंबर 7 घनी बस्ती होने के कारण यहां के बस्तीवासियों को भीषण गर्मी में शुद्ध पेयजल और निस्तार के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है जिसे लेकर आज एसईसीएल गेवरा परियोजना के सिविल विभाग के उप महाप्रबंधक के सुरेश जी को शुद्ध पेयजल व निस्तार के लिए ऊर्जाधानी संगठन के प्रतिनिधिमंडल ने पानी की टैंकर की मांग करते हुए तत्काल भेजने की मांग किया गया जिससे कृष्णा नगर बस्तीवासियों को शुद्ध पेयजल व निस्तारी की संकट से निजात मिल पाए एसईसीएल गेवरा के सिविल विभाग उप महाप्रबंधक के सुरेश ने प्रतिनिधिमंडल को भरोसा व आश्वासन दिए हैं कि 2 दिन के भीतर पानी की टैंकर से पानी प्रदाय शुरू किया जाएगा ।

प्रतिनिधिमंडल में प्रमुख रूप से समाज सेवक मनीराम भारती केंद्रीय सह सचिव प्रकाश कोर्राम कृष्णा नगर इकाई समिति अध्यक्ष फूलेन्द्र सिंह इमाही मुमताज भागीरथ यादव गोविंद उर्रे दीपेश सोनी विद्याधर अरविंद आदि लोग उपस्थित रहे ।