कोरबा न्यूज़

त्योहारी सीजन के मद्देनजर नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा द्वारा किया गया कोरबा शहर में पैदल पेट्रोलिंग,शहर के ज्वेलर्स दुकानदारो को सुरक्षा सम्बन्धी आवश्यक निर्देश दिये गये, व्यापारियों एवं दुकानदारों को सही एंगल में सीसीटीवी लगाने व रिकार्डिंग के निर्देश दिए गए,दुकान,प्लाजा एवं एटीएम के सुरक्षा गार्ड को सुरक्षा संबंधी दिए गए आवश्यक निर्देश दिये गये,आगामी त्यौहार के मद्देनज़र व्यापारियों को पार्किंग के संबंध में निर्देश दिये गये

कोरबा(कोरबा वाणी)-पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के दिशानिर्देश पर तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के मार्गदर्शन पर त्योहारी सीजन के मद्देनजर कल दिनांक 04-08-2022 के रात्रि नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा योगेश साहू के नेतृत्व में थाना कोतवाली पुलिस द्वारा टी पी नगर चौक से रेलवे क्रॉसिंग तक पैदल पेट्रोलिंग की गई। पेट्रोलिंग के दौरान नगर पुलिस अधीक्षक योगेश साहू द्वारा शहर के दुकानदारों एवम सराफा व्यापारियों को सुरक्षा संबंधी आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए जिसमें सही एंगल में सीसीटीवी कैमरा लगाने,रिकार्डिंग,एंट्री एक्जिट पाइंट,लाकर की स्थिति,फायर सेफ्टी,कर्मचारियों का वेरिफ़िकेशन व दुकान के पीछे हिस्से में सीसीटीवी कैमरा लगाने के निर्देश दिए साथ ही एटीएम व दुकान के सुरक्षागार्डों को सुरक्षा संबंधी आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। रक्षा बंधन ,जन्माष्टमी और तीज पर्व के मद्देनज़र पार्किंग हेतु दुकानदारों को आवश्यक निर्देश एवं चर्चा की गई।

नगर पुलिस अधीक्षक योगेश साहू ने बताया कि त्योहारी सीजन में असमाजिक तत्वों पर कार्यवाही एवं सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर इस तरह की पैदल पेट्रोलिंग लगातार जारी रहेगी । पैदल पेट्रोलिंग के दौरान उनि नवल साव एवं कोतवाली सीएसईबी के स्टाफ उपस्थिति रहे।