कोरबा न्यूज़

भयादोहन के मामले में 08 माह से फरार शातिरआरोपी दीपनंदा उर्फ गुल्ली को कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार, शातिर आरोपी घटना के बाद से अपना ठिकाना बदल बदल के पुलिस को कर रहा था गुमराह, प्रार्थिया के केटीएम वाहन को आरोपी के कब्जे से किया गया जप्त

कोरबा(कोरबा वाणी)-प्रार्थीया सीमा कोयल दिनांक 3-12-2021 को थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि इसके पुत्र पंकज का दोस्त दीप नंदा उर्फ गुल्ली सितंबर 2021 में आकर इसके लड़के पंकज कोयल से इसके केटीएम मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 12 बीडी 8993 को एक-दो दिन काम है कह कर ले गया तथा वापस नहीं किया जा रहा है जिससे अपना वाहन मांगने पर पैसे की मांग कर रहा है पैसे नहीं देने पर गाड़ी नहीं देने की धमकी दे रहा है, तथा जान से मारने की धमकी दे रहा है की रिपोर्ट पर थाना कोतवाली कोरबा में धारा 384, 506 भादवी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की पता तलाश की जा रही थी। शातिर आरोपी दीप नंदा उर्फ गुल्ली घटना दिनांक से अपना ठिकाना बदल बदल कर पुलिस को गुमराह कर रहा था। पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के द्वारा जिले में पदभार ग्रहण करते ही पुराने लंबित मामलों के शीघ्र निकाल एवं फरार आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी हेतु निर्देश दिए गए हैं। इसी तारतम्य में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा व नगर पुलिस अधीक्षक योगेश साहू से मार्गदर्शन प्राप्त कर सूचना तंत्र को मजबूत करते हुए नगर निरीक्षक राजीव श्रीवास्तव के नेतृत्व में फरार आरोपी दीपनंदा और गुल्ली के पता तलाश हेतु मुखबिर तैनात किया गया था कि मुखबिर सूचना पर आरोपी दीप नंदा उर्फ गुल्ली को आज दिनांक को गिरफ्तार किया गया है तथा आरोपी के कब्जे से प्रार्थीया के केटीएम वाहन को जप्त किया गया है। आरोपी को न्यायालय पेश किया गया है।

उपरोक्त कार्यवाही में नगर निरीक्षक राजीव श्रीवास्तव के नेतृत्व में सहायक उपनिरीक्षक ईश्वरी प्रसाद लहरें, प्रधान आरक्षक लक्ष्मीकांत खरसन, आरक्षक नवरत्न सिदार, व आरक्षक मनीष बघेल की सक्रिय भूमिका रही।

नाम आरोपी – दीपनंदा उर्फ गुल्ली पिता अनिल नंदा, उम्र 28 वर्ष, निवासी नगोईखार दर्री, थाना दर्री, जिला कोरबा