कोरबा न्यूज़

खदान से चोरी की हुई डीजल को खपाने बोलेरो में ले जाते युवक पकड़ाया ,दीपका पुलिस की कार्रवाई में दो जेरीकेन में भरे 70 लीटर डीजल जब्त

कोरबा(कोरबा वाणी)-खदान से चोरी की हुई डीजल को खपाने बोलेरो में ले जाते समय सिरकी मोड़ के पास दीपका पुलिस की घेराबंदी में युवक पकड़ाया। वाहन की तलाशी लेने पर दो जेरीकेन में भरे 70 लीटर डीजल को जब्त कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई की है।
जानकारी के मुताबिक दीपका पुलिस की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि सफेद रंग की बोलेरो में भारी मात्रा में डीजल खपाने निकला है। आरोपी को रंगे हाथों पकडऩे दीपका थाना प्रभारी निरीक्षक अविनाश सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सिरकी मोड़ पर घेराबंदी की। बोलेरो वाहन क्रमांक सीजी 12 बीसी 3648 को रोका। तलाशी लेने पर दो जरीकेन में भरे 70 लीटर डीजल मिलने पर वाहन चालक को हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम मनोज कुमार कुर्रे उर्फ मोटू (32) पिता अशोक कुर्रे निवासी दीपका, गांधीनगर सिरकी बताया। खदान से चोरी की हुई डीजल को खपाने की फिराक में वाहन में ले जाना भी बताया। जब्त डीजल की कीमत पुलिस ने 6500 रुपए आंकी है। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के विरूद्ध 41-1-4 की धारा 379, 34 भादवि के तहत कार्रवाई की है।