कोरबा न्यूज़

सील के बट्टे (लोढ़ा) से वृद्ध महिला की हत्या, हरदी बाजार चौकी क्षेत्र का मामला

कोरबा(कोरबा वाणी)-कोरबा जिले के हरदी बाजार चौकी अंतर्गत ग्राम धतूरा में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला की सील बट्टे के बट्टे (लोढ़ा) से हत्या कर दी गई है. बुजुर्ग महिला घर में अकेली ही रहती थी. उसका बेटा पास के ही गाँव में अपने परिवार को लेकर रहता है. बुधवार की शाम जब मृतिका का बेटा मनीष राठौर अपनी माँ से मिलने पहुंचा तो घर का दरवाजा बंद मिला. उसने आवाज लगाई पर अंदर से कोई भी जवाब नही मिला तब उसने पडोसी के घर होते हुवे पीछे से मॉ के घर में प्रवेश किया तो पाया कि उसकी मां का शव पड़ा है. पास में खून से सना लोढ़ा दिखा. जिसे देखते ही समझ आ गया कि मॉ कला बाई के सिर पर इसी लोढ़े से वार कर उन्हें मार डाला गया है. बेटे ने पड़ोसियों और हरदी बाजार चौकी पुलिस को इसकी सूचना दी.

सूचना पर हरदी बाजार पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे. मामले की तफ्तीश के लिए डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया. पुलिस ने इस मामले में शक के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार किया है. जिसे आखिरी बार महिला के घर से निकलते देखा गया.

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि महिला की हत्या कब और कितने दिन पहले की गई थी.