सियासत

विधायक और महापौर को जनता की सुख-सुविधाओं व मूलभूत आवश्यकताओं से कोई सरोकार नहीं- लखन देवांगन

कोरबा (कोरबा वाणी)- जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आते जा रही है वैसे-वैसे कोरबा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन का जनसंपर्क का दायरा बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को लखन देवांगन ने कोरबा मंडल क्षेत्रांतर्गत वार्ड क्रमांक 1 रामसागरपारा और वार्ड क्रमांक 12 चिमनीभट्टा में जनसंपर्क किया।

इस दौरान वार्डवासियों ने विभिन्न समस्याओं से बीजेपी प्रत्याशी को अवगत कराते हुए इनके समाधान के लिए पहल करने की बात कही। वार्डवासियों की समस्याओं को सुनकर बीजेपी प्रत्याशी लखन देवांगन ने वार्ड की जनता को आश्वस्त करते कहा की एक बार मुझे सेवा का मौका दीजिए, वार्ड की सभी समस्याओं का समाधान होगा।

भाजपा प्रत्याशी लखन देवांगन ने वार्ड क्र- 1 रामसागरपारा में जनसंपर्क के दौरान वार्डवासियों से कहा कि कांग्रेस के शासन काल में कोरबा के विकास रुक सा गया है। किसी भी क्षेत्र में कार्य नहीं हुए हैं। कोरबा के विधायक और नगर निगम के महापौर केवल भ्रष्टाचार करने में लगे हुए हैं और लोगों की सुख-सुविधाओं व मूलभूत आवश्यकताओं से इन्हें कोई सरोकार नहीं है। लोगों की समस्याओं को भूलकर अपनी सुख-सुविधाओं व ठेकेदारी चमकाने में विधायक और महापौर लगे रहे। रामसागरपारा वार्ड भी विकास से अछूता है और यहां के लोग अक्सर अपनी समस्याएं भाजपा कार्यकर्ताओं के सामने रखते हैं।

वहीं वार्ड 12 चिमनीभट्टा में लखनलाल देवांगन ने कहा कि मेरे महापौर कार्यकाल में सभी वार्डों का एक समान विकास कार्य हुआ और वार्ड की जनता की समस्याओं का तुरंत निराकरण होता था। कांग्रेस की सरकार में जब से विधायक व महापौर बने हैं तब से कोई भी काम नहीं हो रहा है। आज चिमनीभट्टा की स्थिति खराब है और चलने लायक सडक़ की कमी और मूलभूत सुविधाओं का अभाव है।

बीजेपी प्रत्याशी लखन देवांगन ने दोनो वार्ड में उपस्थित वार्डवासियों से अपील करते हुए कहा कि इस बार भारतीय जनता पार्टी को भरपूर समर्थन देकर सेवा करने का अवसर दें। मैं विश्वास दिलाता हूं कि शीघ्र ही मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा कराने के साथ ही विभिन्न समस्याओं से मुक्ति दिलाउंगा।

जनसंपर्क के दौरान भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं सैंकड़ों की संख्या में वार्डवासी उपस्थित थे।