कोरबा न्यूज़

बंद क्वार्टर में फटा गैस सिलेंडर, धमाकों से कॉलोनी में मची अफरा तफरी

कोरबा (कोरबा वाणी)- एसईसीएल कोरबा की पंप हाऊस कालोनी के एक बंद क्वार्टर में अचानक दोपहर को गैस सिलेण्डर फटने की घटना घटी। क्वार्टर में रखे दोनो गैस सिलेंडर के फटने से जबरदस्त धमाका हुआ, जिससे घर के किचन का दीवार फट गया। इतना ही नहीं आसपास के क्वार्टर के भी दीवारों में क्रैक आ गया। धमाका सुनकर आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोग घरों से बाहर निकल गए। मौके पर पहुँची स्थानीय पुलिस ने लोगों को नियंत्रित किया। आग बुझाने के लिए अग्निशमन दल को सूचना दी गई।

सूचना पर दमकल की गाड़ियां तो कॉलोनी में आई लेकिन संकरी जगह होने के कारण दमकल घटना स्थल तक नही पहुंच पा रही थी। जिसकी वजह से आग बुझाने के लिए 2 घंटे की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। 2 घंटे के बाद आग पर काबू पाया गया। आगजनी में घर में रखे सामान सहित एक बाइक भी स्वाहा हो गई है।

बताया जा रहा है जिस क्वार्टर में आग लगी उसमे लखेश्वर सिंह सपरिवार रहते हैं जो आज सुबह ही क्वार्टर को बंद कर परिवार सहित कहीं बाहर गए हैं।

आशंका जताई जा रही है की घर वालों की अनुपस्थिति में शॉर्ट सर्किट हुआ होगा जिसकी वजह से आग लगी होगी। बंद क्वार्टर से कमरे का तापमान बढ़ा होगा जिसकी वजह से सिलेंडर फट गया।