Big Breaking News
कोरबा न्यूज़

67वीं राष्ट्रीय शालेय बेसबॉल क्रीड़ा प्रतियोगिता का हुआ समापन, छत्तीसगढ़ विजेता और दिल्ली रही उपविजेता

कोरबा (कोरबा वाणी)- छग की मेजबानी में कोरबा में आयोजित 67वीं राष्ट्रीय शालेय बेसबॉल खेल प्रतियोगिता का रंगारंग समापन आज कोरबा के सीएसईबी फुटबाल ग्राउंड में हुआ. जिला शिक्षा अधिकारी जीपी भारद्वाज ने खेल ध्वज को ससम्मान उतारकर खेल समापन की घोषणा की।

14 एवं 19 वर्ष आयु वर्ग बालक-बालिका के बेसबॉल मैच में छत्तीसगढ़ ने सभी वर्गों में जीत हासिल कर चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। छत्तीसगढ़ की टीम ने सभी वर्गों में दिल्ली की टीम को हराकर यह उपलब्धि हासिल की। प्रतियोगिता में दिल्ली की टीम उपविजेता रही।

समापन के अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल मौजूद रहे जिन्होने विजेता और उपविजेता टीम को ट्राफी देकर सम्मानित किया.

कोरबा में आयोजित इस राष्ट्रीय प्रतिस्पर्धा में शामिल खिलाड़ियों ने छत्तीसगढ़ और कोरबा की तारीफ की. स्कूल शिक्षा विभाग और जिला प्रशासन ने भी आयोजन को अभूतपूर्व बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी. आयोजन के पहले दिन से ही खिलाड़ियों को हर सुविधा मिले इसके लिए हर मुमकिन कोशिश स्कूल शिक्षा विभाग और जिला प्रशासन द्वारा की गई थी।आयोजन सफल होने के बाद जिला शिक्षा विभाग अमले ने भी राहत की सांस ली है.