Big Breaking News
बिलासपुर

जादूगर अजूबा की जादुई रंगीनियाँ 11फरवरी तक बिलासपुर में, अगला कार्यक्रम कोरबा मे

बिलासपुर । पिछले चार सप्ताह से न्यायधानी मे मनोरंजन की बरसात कर रहे विख्यात जादूगर सम्राट अजूबा का विश्व प्रसिद्ध कार्यक्रम और मनमोहक जादुई रंगीनियाँ और जादू परियां 11फरवरी के बाद शहर से विदा लेने वाली है। सामाजिक संदेशों और अद्भुत आनंद से भरा शो इन दिनों शहर मे खूब सराहा जा रहा है।

गुरुवार को अपने शो मे जादूगर अजूबा ने कहा कि जादू दिमाग को तेज तर्कशील बनाने के साथ तनाव अवसाद दूर करने मे भी मददगार साबित हो सकता है। यह भारत की ऐसी कला है जो प्रकृति के नियमों को टूटते और अलौकिक घटनाओ को घटित होते दिखा कर अद्भूत आनंद दर्शकों को प्रदान करता है। एशिया का सबसे बड़ा लाइव मैजिक शो शिव टॉकीज मे पिछले 5 जनवरी से ही आकर्षण का मुख्य केंद्र बना हुआ है। महान शो मैन सम्राट अजूबा बताते हैं कि इंग्लैंड आदि देशों ने मैजिक की इस खासियत को बहुत पहले पहचान लिए थे और भारत के फुटपाथों पर बिखरी कला को अपने यहां सम्मानित मंच प्रदान किया। वहां गणित और विज्ञान की व्यावहारिक पढ़ाई और नीरस लगने वाले इन विषयों मे बच्चों की अभिरुचि जागृत करने के लिए जादूगर लोगों की सेवाए ली जाने लगी। भारत मे भी अब योग, जादू और सम्मोहन को लोग खुले दिल से स्वीकार कर रहे हैं। यही कारण है कि लोग पूरे परिवार के साथ जादू देखने आते हैं।

अंडर वाटर डेथ चैलेंज मैजिक छाया

जादूगर अजूबा ने शो के दौरान लड़की को हवा में उड़ाया, खूंखार गोरिल्ला को अचानक मंच पर प्रकट कर दर्शकों को चौंका दिया। इस अवसर पर जादूगर अजूबा ने अंडर वाटर डेथ चैलेंज का मैजिक शो भी दिखाया वो दर्शको को हैरान कर दिया।

जादूगर अजूबा के रोजाना 2 शो चल रहे हैं। जबकि रविवार को शो 1 बजे से, दूसरा 4 बजे और तीसरा शो 6 बजे से शुरू होता है। जादू शो के टिकट ऑनलाइन व हॉल के बुकिंग काउंटर पर उपलब्ध रहेगा। स्कूल के लिए स्पेशल रियायती शो भी किए जा रहे हैं। यहां 11 फरवरी तक शो दिखाए जाएंगे उसके बाद कोरबा मे शो होगा जिसकी तैयारियां चल रही है।