कोरबा न्यूज़

महिला दिवस पर एनकेएच मेडजोन ऐप डाउनलोड कर निशुल्क ओपीडी सेवा का महिलाओं ने उठाया लाभ

कोरबा(कोरबा वाणी)-अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर एनकेएच ग्रुप ने महिलाओं के सम्मान के लिए नि:शुल्क ओपीडी सेवा का आयोजन एनकेएच मेडजोन के सहयोग से निहारिका स्थित एडवांस डायग्नोस्टिक सेंटर में किया ।

इस अवसर पर चर्म रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अनिल मिश्रा ने नि:शुल्क परामर्श व जांच प्रदान किया ।
उन्होंने बताया कि शहर में वातावरण प्रदूषित होता जा रहा हैं, लोगों में बहुत सी बीमारियों का खतरा भी बढ़ता जा रहा है। इनसे बचने के लिए सभी लोगों को हर छह महीने में अपने शरीर की सभी जांच करानी चाहिए। जिससे वह अपने स्वास्थ्य का पुर्ण रूप से ध्यान रख सके। इसी से संबंधित उन्होंने यह भी जानकारी दी की एनकेएच ग्रुप द्वारा कोरबा में एनकेएच मेडजोन ऐप लॉन्च किया गया है, जिसमें केवल 10 मार्च तक दवाइयों, पैथोलॉजी व अन्य सुविधाओं पर 15% की छूट दी जा रही है। यह ऐप डाउनलोड करने पर आप पूरे एक साल तक इन सभी सुविधाओं का समान लाभ उठा सकते हैं ।
इसी तरह जिन महिलाओं ने एनकेएच मेडजोन ऐप डाउनलोड किया है उन्हें महिला दिवस के अवसर पर चर्म रोग विशेषज्ञ ने नि:शुल्क परामर्श के साथ जांच की सुविधा दी गई। अब वह पूरे एक साल तक दवा , पैथोलॉजी व अन्य हॉस्पिटल संबंधी सुविधाओं का लाभ उठा सकती हैं। इस नि:शुल्क सेवा का लाभ 250 से भी अधिक महिलाओं ने उठाया।
एनकेएच मेडजोन एप डाउनलोड करने के लिए शेष दो दिन बचे है। यह सुविधा केवल 10 मार्च तक प्रदान की जाएगी।