Big Breaking News
कोरबा न्यूज़छत्तीसगढ़ न्यूज़

मां कि डांट – डपट से घर छोड़कर भागी नाबालिक युवती, रामपुर चौकी प्रभारी कि तत्परता से महज 6 घंटे में किया गया बरामद

कोरबा (कोरबा वाणी) – रामपुर चौकी प्रभारी की तत्परता से घर से बिना बताए लापता हुई चौकी क्षेत्र कि एक नाबालिक को महज 6 घंटे में रायपुर रेलवे स्टेशन से बरामद किया गया है। फिलहाल नाबालिक को रायपुर में ही रहने वाले उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया है जिसे सकुशल लाकर उसके माता – पिता के हवाले किया जाएगा। नाबालिक युवती अपनी मां कि डांट – डपट कि वजह से घर छोड़कर गई थी।

दरअसल रामपुर चौकी क्षेत्र में निवासरत महिला जो घरों में साफ – सफाई का काम करती है ने गुरुवार 5 मई को लिखित आवेदन किया कि उसकी 17 वर्षीय पुत्री जो कक्षा 10वी की पढ़ाई करती है। घर पर मोबाईल से खेल रही थी, जिसे उसके द्वारा डांट – डपट कर मना किया गया और साथ ही 2 तमाचा भी जड़ दिया गया। उसके बाद वह शाम 6 बजे घर के छत में रखे गमलो में पानी डालने गई थी, उसी समय उसकी नाबालिक बेटी घर से बिना बताये निकल कर चली गई। जिसका काफी पता तलाश करने पर भी पता नहीं चल सका। महिला ने आवेदन मे बताया कि उसकी बेटी पिंक कलर का बैग रखी है एवं मेंहरून कलर का फ्रॉक एवं काले रंग का लैगिस पहनी हुई है। इस दौरान महिला ने संदेह जताया कि उसकी बेटी कि नाराजगी का लाभ उठाकर कोई अज्ञात व्यक्ति उसे बहला फुसलाकर ले गया होगा।

महिला कि लिखित आवेदन के बाद रामपुर चौकी प्रभारी राजीव श्रीवास्तव तुरंत हरकत में आए और नाबालिग की खोज के लिए स्टाफ को भेजकर युवती के मिलने के संभावित ठिकानों पर पतासाजी कि। इस दौरान युवती कि पतासाजी के लिए घंटाघर क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए जिसमे युवती को ट्रांसपोर्ट नगर कि ओर जाते दिखी। इस स्थिति मे युवती को ट्रांसपोर्ट नगर स्थित बस स्टैंड में भी तलाशा गया पर उसका वहां कोई पता ना चल सका। आखिरकार पुलिस रेलवे स्टेशन पहुंची और युवती की फोटो दिखा कर वहां पूछताछ की गई तब पता चला कि युवती शिवनाथ एक्सप्रेस में बैठकर शहर छोड़ कर जा चुकी है। जिसके बाद चौकी प्रभारी राजीव श्रीवास्तव ने जीआरपी पुलिस से संपर्क साधा और युवती को रायपुर रेलवे स्टेशन में उतार कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया।