कोरबा न्यूज़

राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय का स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव को लेकर बड़ा बयान, ”कोई बेघर होगा तो हम अपने घर में स्थान देंगे”

कोरबा(कोरबा वाणी)-भाजपा के प्रदेशव्यापी कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी कार्य विस्तार योजना के तहत कोरबा जिले के मंडलों व बूथ केन्द्रों में जाकर कार्यकर्ताओं से चर्चा करने छग बीजेपी राज्यसभा सांसद सरोज पांडे सोमवार को कोरबा पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने टीपी नगर स्थित जिला भाजपा कार्यालय में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का सिंहासन डोल रहा है. सीएम भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की तकरार खुलकर सामने आ चुकी है. सिंहासन बचाने के लिए सीएम सरगुजा का दौरा कर रहे हैं, लेकिन लगता नहीं है कि सिंहासन मजबूत रह पाएगा. क्यूंकि दूसरी पार्टी में जाने के लिए सिंहासन डोल चुका है। समय का इंतजार है. इस दौरान उनसे जब पूछा गया कि क्या स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव बीजेपी कि ओर हाथ बढ़ाएंगे तो उसे थामा जाएगा तब उन्होंने कहा कि लोग अपना घर संभाले, हम किसी के घर तोड़ने पर विश्वास नहीं करते। हम कहते है अपना घर खुद संभाल कर रखे। अपना ही घर भरभराकर आप तोड़ने को तैयार है तो कोई बेघर होगा उसे हम अपने घर में स्थान देंगे ही देंगे। हमारे घर में आकर रहो। आगे उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर काबिल व्यक्ति का और राष्ट्रवाद के मुद्दे पर विश्वास करता है हम हर उस व्यक्ति का स्वागत करते हैं।

राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल द्वारा कोरबा कलेक्टर पर DMF मे लापरवाही और भ्रष्टाचार का आरोप लगाने और कांग्रेस के दो अन्य विधायक पुरुषोत्तम कंवर और मोहित राम केरकेट्टा द्वारा राजस्व मंत्री की बातों का खंडन करने के विषय में सरोज पांडे ने कहा कि यह भूपेश जी को तय करना चाहिए कि उनका मंत्री झूठ बोलता है कि उनके विधायक कि उनके प्रशासनिक अधिकारी उनके कंट्रोल में नहीं है। मुख्यमंत्री इसमें निर्णय करें। क्योंकि उनके घर की लड़ाई है। मंत्री आरोप लगा ते है विधायक खंडन करते हैं तो मुख्यमंत्री घर की लड़ाई को ही नहीं निपटा पा रहे हैं तो हम लोगों से क्या लड़ेंगे।

सरोज पांडे ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री जन चौपाल लगाकर लोगों को लोकलुभावन बातें कर भ्रमित कर रही है और मूलभूत समस्याओं से भटका रही है। गंगाजल को हाथ में लेकर घोषणापत्र तैयार करने वाली कांग्रेस अब शराबबंदी पर प्रदेश की महिलाओं से मुंह चुराने लगी है। महिलाओं का कर्ज माफ करने की बात कहने वाली प्रदेश सरकार ने यदि महिलाओं का कर्ज माफ किया है तो अभी तक पत्रक क्यों नहीं गया और अगर कर्ज माफ हुए तो किसका हुआ है।

आगे उन्होंने कहा कि केंद्र की कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ कि कांग्रेस सरकार को एटीएम की तरह उपयोग कर रही है। कांग्रेस पार्टी का खर्चा उठाने को काम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल करते है। इसीलिए अधिकारियों का तबादला हर 2 महीने में हो रहा है। आगे उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के 3 साल का कार्यकाल पूरी तरह से फेल है।

सरोज पाण्डेय ने कहा कि ‘छत्तीसगढ़ में मिनी आपातकाल जैसी परिस्थितियां बन गईं हैं. सीएम ने 14 से 15 पन्नों का पुलिंदा जारी किया है. इस फॉर्म को भरने के बाद ही आपको धरना-प्रदर्शन की अनुमति दी जाएगी. यदि कोई छोटी समस्या के लिए भी धरना करना चाहता है तो उसे यह अनुमति नहीं मिलेगी. ऐसे में मिनी आपातकाल की स्थिति निर्मित हो गई है.

सीएम के चेहरे के सवाल पर सरोज पांडे ने कहा ”भाजपा का हर कार्यकर्ता सीएम का चेहरा होगा. मैं सीएम की रेस में कल भी नहीं थी. आज भी नहीं हूं और भविष्य में भी नहीं रहूंगी.”