कोरबा न्यूज़

बालकों पुलिस की अवैध गतिविधियों पर लगातार कार्यवाही जारी,अवैध रूप से शराब रखकर बिक्री करने वाले 01 आरोपी गिरफ्तार,आरोपी के कब्जे से कुल 14 लीटर कच्ची महुआ शराब बरामदआरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड पर

कोरबा(कोरबा वाणी)-पुलिस अधीक्षक कोरबा संतोष सिंह,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोरबा  अभिषेक वर्मा, नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा योगेश साहू  द्वारा निजात अभियान के तहत गांजा एवं अवैध शराब पर प्रभावी कार्यवाही करने क्षेत्र में जुआ, सट्टा और डीजल, कबाड़ चोरों पर कार्यवाही करने निर्देषित किया गया है। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना बालकों क्षेत्र में गांजा, अवैध शराब बिक्री करने वालों, सट्टा, जुआ खेलने वालों पर लगातार कार्यवाही की जा रही है।

इसी तारतम्य में मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई की डुग्गुपारा निवासी मनीष बंजारे राखड डेम के पास महुआ शराब की बिक्री करने आ रहा है कि सूचना पर हमराह स्टॉफ एवं गवाह को साथ लेकर मौके पर जाकर रेड कार्यवाही किया गया आरोपी मनीष बंजारे के कब्जे से एक सफेद रंग के प्लास्टिक के बोरी में 02-02 लीटर के पेप्सी के बाटल में भरे हुए महुआ शराब कुल 07 बाटल में भरी लगभग 14 लीटर हाथ भट्टी की बनी कच्ची महुआ शराब कीमती 2100 /- रूपये बरामद कर मौके पर गवाहों के समक्ष जप्त किया गया, जिससे आरोपी का कृत्य धारा सदर 34 (2) आब. अधि. का घटित करना पाये जाने से आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 489/2022 धारा 34 (2) आबकारी अधिनियम कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के आदेशानुसार न्यायायिक हिरासत में भेजा गया।