Big Breaking News
कटघोरा

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर नशे में युवती से किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो खींच 4 साल से ब्लैकमेल कर करता रहा दुराचार, शिकायत पर आरोपी गिरफतार

कटघोरा (कोरबा वाणी) – 4 साल पहले एक युवती को कोलड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने और नशे में युवती से बलात्कार करने वाले एक आरोपी को युवती की शिकायत के बाद कोरबा जिले के कटघोरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक ने नशे में ही युवती की अश्लील फोटो भी खींच ली थी जिसे वायरल कर समाज में बदनाम करने की धमकी दे देकर 4 साल तक पीड़िता को ब्लैकमेल कर अपनी हवस मिटाता रहा साथ ही जब भी उसे पैसे की जरूरत पड़ती युवती से वसूली करता। परिवार की बदनामी के डर से पीड़िता सब झेलती रही लेकिन पीड़िता के सब्र का बांध तब टूट गया जब उसकी शादी तय हुई और आरोपी ने उसके होने वाले पति को उन अश्लील वीडियो और फोटो को दिखा दिया जिसे पीड़िता के नशे की हालत में खींचा गया था। फोटो और वीडियो देखने के बाद होने वाले दूल्हे ने शादी तोड़ दी जिसके बाद पीड़िता ने कटघोरा थाने में आपबीती सुनाते हुवे लिखित शिकायत की। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया।

घटनाक्रम के अनुसार 24 मई 2024 को पीड़िता ने कटघोरा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई की बाकी मोंगरा निवासी आरोपी राहुल शर्मा से परिचय होने के बाद कटघोरा में राहुल शर्मा द्वारा उसे कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया जिसके बाद चक्कर आने पर राहुल शर्मा द्वारा घर छोड़ने की बात कहकर अपनी मोटर सायकल में ढेलवाडीह के जंगल मे ले जाया गया और जबरन उसके साथ बलात्कार किया गया। राहुल शर्मा ने उसका अश्लील वीडियो व फ़ोटो भी अपने मोबाइल में बना लिया। जिसके बाद राहुल शर्मा द्वारा वीडियो व फ़ोटो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर 2021 से 2024 तक रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, विसाखापट्टनम ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया गया तथा पीड़िता से लगभग 3 लाख 75 हज़ार भी ले चुका है। माता पिता के द्वारा बांकीमोंगरा में ही शादी तय कर दी गई। जिसके बाद राहुल शर्मा द्वारा या होने वाले दूल्हे को बुलाकर उसको पीड़िता का वीडियो व फ़ोटो दिखाकर शादी तुड़वा दिया और पीड़िता एवं उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी गई।

लिखित शिकायत के बाद कटघोरा पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी राहुल शर्मा की पतासाजी शुरू की और जशपुर जिले के ग्राम सुलेसा से आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर कोरबा न्यायालय में पेश कर न्यायायिक रिमांड पर भेज दिया।