कोरबा न्यूज़

बांकी मोंगरा क्षेत्र में बढ़ते अपराध,चोरी को रोकने के साथ घुड़देवा के पास भारी वाहनों पर रोक लगाने की मांग को लेकर बांकी थाने में माकपा ने किया प्रदर्शन

बांकी मोंगरा(कोरबा वाणी)-बांकी मोंगरा क्षेत्र में घुड़देवा के पास कालोनियों से गुजरने वाले भारी वाहनों पर रोक लगाने और कबाड़ चोर के साथ बढ़ती चोरी की घटना पर रोक लगाने की मांग को लेकर मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने बांकी मोंगरा चौक से रैली निकालकर बांकी थाना के बाहर प्रदर्शन किया।

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की पार्षद राजकुमारी कंवर के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया। माकपा पार्षद कंवर ने कहा कि बांकी मोंगरा क्षेत्र में चोरी की घटना में काफी वृद्धि हुई है कबाड़ चोरी की घटना आम बात हो गई है चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि चोर गांव के अंदर भी चोरी को अंजाम दे रहे हैं।


माकपा जिला सचिव प्रशांत झा ने कहा कि घुड़देवा के पास कालोनी, डबरीपारा, गोंदपारा, 2 न. दफाई से होते हुए रात के समय भारी वाहन अनियंत्रित और गलत तरीके से चलते हैं जिससे सड़क दुर्घटना की संभावना बढ़ गई है रात के समय पुलिस से मदद मांगने पर किसी प्रकार की मदद भी नहीं मिलती है।
माकपा ने घुड़देवा रोड पर भारी वाहनों पर रोक लगाने के साथ बांकी क्षेत्र में बढ़ते अपराध चोरी के साथ कबाड़ चोरी पर अंकुश लगाने की मांग को लेकर बांकी थाना प्रभारी से मिलना चाहा लेकिन सभी को थाने के बाहर ही रोक दिया गया प्रदर्शन कर रहे लोगों के द्वारा नारेबाजी करने पर एक प्रतिनिधि मंडल को वार्ता के लिए बुलाया गया। प्रतिनिधि मंडल में माकपा जिला सचिव प्रशांत झा,पार्षद राजकुमारी कंवर, जवाहर सिंह कंवर उपस्थित थे।
प्रतिनिधि मंडल की बात सुनने के बाद घुड़देवा की सड़क का तत्काल जांच कर कार्यवाही और अन्य मांगों पर गंभीरता से विचार करने की बात बांकी मोंगरा थाना प्रभारी द्वारा कही गई जिसके बाद प्रदर्शन समाप्त हुआ। माकपा ने कहा कि अगर मांगो पर गंभीरता से पहल नहीं किया गया तो आगे और उग्र आंदोलन किया जाएगा।

प्रशांत झा
जिला सचिव
माकपा