कोरबा न्यूज़

कांशीनगर कोरबा का युवक खरसिया में रहकर करता था कारपेंटर का काम, सारंगढ़ में महानदी किनारे मिली लाश, तीन दिनों से था लापता

कोरबा(कोरबा वाणी)-रामपुर चौकी क्षेत्र के कांशीनगर कोरबा में रहने वाला युवक खरसिया में रहकर कारपेंटर का काम कर रहा था, उसकी लाश सारंगढ़ में महानदी किनारे मिली। पिछले तीन दिनों से वह लापता था, परिजन खोजबीन में जुटे थे। शव को देखने में लग रहा है कि चेहरे को जलाया गया है, ऐसे में हत्या कर महानदी में लाश फेंकने की आशंका जताई जा रही है।
मूलत: कांशीनगर कोरबा निवासी लिनेश साहू (35) पिता रामजी साहू पेशे से कारपेंटर था, जो खरसिया में अपनी पत्नी के साथ निवासरत था। मृतक रविवार की सुबह करीब 10 बजे बाइक से सक्ती जाने निकला था, इसके बाद रहस्यमय ढंग से लापता हो गया था। परिजनों ने युवक के मोबाइल पर भी संपर्क किया, मगर स्वीच ऑफ बताया। इस बीच मंगलवार की सुबह छर्रा गांव के सरपंच ने सारंगढ़ पुलिस को सूचना दी कि एक अज्ञात लाश महानदी किनारे पड़ी है। पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की जेब को खंगाला तो आधार कार्ड मिला। इस आधार पर पुलिस ने शव की पहचान लिनेश साहू के रूप में की। इसके बाद परिजनों से शव की पहचान कराया गया। परिजनों ने भी हत्या की आंशका जताई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा।