रायपुर

एक परिवार के चार सदस्यों का शव घर पर मिले, दो बच्चों को जहर देने के बाद दंपती के खुदकुशी कर लेेने की आशंका, मौके से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

रायपुर(कोरबा वाणी)-राजधानी रायपुर के एक व्यापारी का परिवार खत्म हो गया। व्यापारी समेत उसके परिवार के चार सदस्यों का शव घर पर मिला। यह दर्दनाक खबर जैसे ही फैली, लोगों को झकझोर कर रख दिया। सूचना पर घटनास्थल का मुआयना करने पहुंची पुलिस ने दो बच्चों को जहर देने के बाद दंपती के खुदकुशी कर लेने की आशंका जताई है। हालांकि जांच पूरी होने के बाद ही यह पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगा। क्योंकि मौके से कोई सुसाइड नोट पुलिस ने बरामद नहीं किया है।
रायपुर के तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र की यह हृद्य विदारक घटना है। जानकारी के मुताबिक बजरंग चौक निवासी पंकज जैन (45) सीमेंट-सरिया के व्यापारी थे। संडी में उनकी सरिए और बिल्डिंग मटेरियल की दुकान है। बीते शाम पंकज के भाई सोनल जैन घर लौटे और दरवाजा नहीं खोलने पर उसके खिडक़ी से झांकने पर घटना का पता चला। मकान की तल मंजिल स्थित कमरों में चार शव नजर आए। जबकि पहली मंजिल पर पंकज व सोनल जैन की मां शारदा देवी (67) बड़े बेटे सोनल जैन के साथ रहती हैं। तल मंजिल पर पंकज अपनी पत्नी रुचि जैन (40), दो बच्चों बिट्टू (11) और भय्यू जैन (8) के साथ रहते थे। पंकज का शव फर्श पर तो उसकी पत्नी रूचि जैन की लाश फांसी के फंदे पर मिला। पुलिस सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच कर रही है।